मायानगरी में शाहरुख खान को नहीं कहा जाता किंग खान

मायानगरी में शाहरुख खान को नहीं कहा जाता किंग खान

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। मायानगरी में शाहरुख खान को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता है इस टाइटल को पाने के लिए उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी लगा दी है। जी हाँ लाखों, करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान की  फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है। यहाँ तक कि विदेशों में भी उनके हजारों चाहने वाले हैं। और उनके चाहने वालों की लिस्ट में कुछ खास नाम शामिल है जैसे- ह्यूग जैकमैन, जेम्स कैमरून, एकॉन, लियोनार्डो डी कैप्रियो, ब्रैड पिट जैसे इंटरनेशन स्टार्स भी शाहरुख खान के बड़े फैन हैं। उन्हें चाहने वालों की लिस्ट में एक नाम और भी जुड़ गया है. कोल्डप्ले बैंड के लीड ‘क्रिस मार्टिन’का..

बता दे कि फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुई थी।इस पार्टी में शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आए थे। इस दौरान वहां कोल्डप्ले बैंड ने परफॉर्म किया था और तब भी उस पार्टी में किंग खान खूब झूमे थे। शाहरुख के कई सारे वीडियो भी वायरल हुए है..

गौरतलब है कि इस बात को लगभग एक महीना बीत चुका है। वही दूसरी तरफ़ कोल्डप्ले के लीड क्रिस मार्टिन ने ट्वीट कर लिखा, “सभी को नमस्कार, मुझे आशा है कि आप सभी ठीक कर रहे हैं। वास्तव में ओके से बेहतर। इस समय कुछ संगीत मुझे पसंद हैं। इसके बाद क्रिस ने कुछ अंग्रेजी गानों के नाम भी  बताए। उन्होंने अपने ट्वीट के आखिर में लिखा, ठीक है एक महीने के लिए पर्याप्त ट्वीट करना। और साथ में शाहरुख खान को ढेर सारा प्यार देते हुए लिखा कि  Shah Rukh Khan forever Love.

क्रिस के इस ट्वीट पर शाहरुख ने भी रिप्लाई किया। शाहरूख ने लिखा- निश्चित रूप से वो संगीत सुनूंगा, जिन्हें तुम सुन रहे हो। तुम्हारे लिए कुछ भारतीय संगीत भी भेजूंगा।  Love to you & health and life Forever and more to you.

फ़िलहाल शाहरुख खान, आकाश अंबानी की शादी में पत्नी गौरी खान के साथ बेहद उम्दा और कूल अंदाज़ में नज़र आए थे। इस दौरान भी बारात में उन्होंने जमकर डांस किया और शाही शादी का लुफ्त उठाया।

Tag In

# Bollywood News #bollywood #shahrukha khan bollywood news in hindi shahrukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *