मायावती के बयान के एक दिन बाद अखिलेश यादव ने बोल दी ये चौंकाने वाली बात…

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच यूपी में महागठबंधन हुआ था। लेकिन सपा और बसपा का ये दांव मोदी तूफान के आगे काम नहीं आ सका। लोकसभा चुनाव खत्म होने के साथ ही साथ महागठबंधन भी खत्म होता दिख रहा है। यूपी में हुए महागठबंधन में अब दरार आने लगी है। अब गठबंधन के दोनों खेमें उपचुनाव में अलग-अलग चुनाव लड़ने की बात कर रहें हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को उप चुनावों में अलग से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। मायावती के ऐलान के बाद आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने बताया कि लोकसभा में किया गया प्रयोग हालांकि सफल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि ये जरूरी नहीं कि हर प्रयोग सफल हो। सपा के अध्यक्ष ने बात ईद के मौके पर जनता को बधाई देते हुए कहीं।

उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा कि प्रयोग में सफलता नहीं मिली। लेकिन कुछ सीखने को जरूर मिला। साथ ही उन्होंने मायावती के बारें में कहा कि मेरा सम्मान उनका सम्मान होगा। गठबंधन टूटने पर उन्होंने कहा कि मायावती जी के लिए जो बात मैंने पहले दिन कही थी कि उनका सम्मान हमारा सम्मान है, आज भी वहीं बात कहता हूं। अगर अब रास्ते खुले हैं तो आने वाले उपचुनावों में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात करके आगे की रणनीति पर चर्चा करूंगा। अब दोनों दलों ने विधानसभा की कुछ सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अलग अलग अपने बूते पर चुनाव लडेगी। साथ ही सपा अध्यक्ष ने ये भी कहा कि हमारा कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। जब चाहे तब वापिस गठबंधन हो सकता है।

Tag In

#akhileshyadav #BSP #BSPchiefMayawati #SP #statement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *