mayaw

मायावती ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा वोट की खातिर छिपा रहें हैं डेटा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। बीएसपी प्रमुख मायावती ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी की सरकार पर तंज कसा है। मायावती ने शुक्रवार को लगातार दो ट्वीट किए। दोनों ट्विटों में मायावती ने मोदी सरकार पर तंज कसा। ट्वीट में मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि राफेल सौदे की गोपनीय फाइनल चोरी हो जाए तो कोई गम की बात नहीं है लेकिन बेरोजगारी, गरीबी व किसानों की दुर्दशा के आंकड़े पब्लिक के सामने नहीं आने चाहिए। अपने वोट और इमेज दोनों के बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। अपने ट्वीट में मायावती ने लिखा कि “राफेल सौदे की गोपनीय फाइल यदि चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर व बढ़ती बेरोजगारी एवं गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिये। वोट/इमेज की खातिर उन्हें छिपाये रखना है। क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?”

मोदी की लकीर पीटकर सब चौकीदार बन गए

मायावती ने उसी दिन उसी समय एक अन्य ट्वीट किया जिसमें उसनें यूपी के सीएम योगी और भाजपा पर हमला बोला। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि “बीजेपी के मंत्री व नेतागण पीएम श्री मोदी की देखादेखी ’चौकीदार’ बन गये हैं। पर यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं क्या करें? जनसेवक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें। बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है। ”

इससे पहले मायावती ने 20 मार्च को ट्वीट करते हुए प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। मायावती ने यूपी में बीजेपी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर भी कानून व्यवस्था ठीक नहीं होने की बात कही। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “बीजेपी का दावा कि यूपी 2 वर्षों में दंगा-मुक्त रहा अर्द्धसत्य। इस दौरान बीजपी के सभी महार्थी मंत्री व नेतागण आदि अपने उपर से जघन्य आपराधिक मुकदमे हटाने में ही ज्यादा व्यस्त रहे। माब लिंचिंग आदि को क्यों भूल गये जिससे देश शर्मसार हुआ और अन्ततः माननीय कोर्ट को दखल देना पड़ा।

Tag In

# संविधान/कानून #जनसेवक/योगी #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #बीएसपी #मायावती कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *