मुंबई गोरेगांव : मैनहोल में गिरा मासूम बच्चा, प्रशासन जुटा सु​रक्षित निकालने में

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मुंबई में इस समय कई दिनों से भारी बारिश आफत का कारण बनी हुई है। भारी बारिश के चलते इन दिनों मुंबई की सड़कों पर खुले पड़े मैनहोल और नालियां लोगों के लिए खतरा बन गई हैं। हाल ही में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मुंबई के गोरेगांव में बुधवार रात खुले पड़े मैनहोल के कारण एक बड़ा हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार खुले पड़े मेनहोल में एक तीन साल का बच्चा गिर गया है। नाले में बह गए बच्चे का नाम दिव्यांशु बताया जा रहा है। जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस और बीएमसी की टीमें मौके पर पहुंच गई और सर्च अभियान में लग गई। बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

धाविका दुती चंद ने वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में गोल्ड जीतकर रचा इतिहास, राष्ट्रपति और पीएम ने दी शुभकामना

हालांकि कई घंटे बीत जाने के बाद भी अ​भी तक इस मासूम बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है। दरअसल मेनहोल में बारिश के पानी के लगातार गिरने के कारण बहाव तेज है। हालांकि मेनहोल ज्यादा गहरा नहीं बताया जा रहा है। लेकिन आगे जाकर ये मेनहोल एक बड़े नाले से मिलता है। ऐसे में बच्चे की सुरक्षा को लेकर सभी चिंतित हैं।

साथ ही स्थानीय लोगों ने इस हादसे पर बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि अगर बीएमसी खुले मेनहोल को ढक कर रखती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता, फिलहाल काफी तेजी से तलाशी अभियान चल रहा है।

Tag In

#तीन_साल_बच्चा #मासूम_बच्चा #मुंबई_गोरेगांव #मैनहोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *