मुंबई बारिश: महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस में फंसे 700 यात्री में से 500 से ज्यादा यात्रियों को निकाला सुरक्षित, CM फडणवीस ने कहा कंट्रोल में स्थिति

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मायानगरी मुंबई में पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते वहां का जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त होता नजर आ रहा है। इसी बीच मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने शनिवार को कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

बहरहाल बता दें कि मुंबई में भारी बारिश के चलते ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ा है। बदलापुर और वांगनी के बीच महालक्ष्मी एक्सप्रेस ट्रैक पर भारी पानी भरने के कारण अटक गई है। सूत्रों के मुताबिक इस एक्सप्रेस ट्रेन में मुंबई से लगभग 50 किलोमीटर दूरी पर पिछले 9 घंटे से 700 यात्री फंसे है।

लेकिन अब मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार आरपीएफ और बचाव दल एक्सप्रेस ट्रेन के पास पहुंच गए हैं और यात्रियों को बचाने में लग गए है। फंसे हुए यात्रियों को खाने-पीने की सामग्री वितरित की गई। मिल रही जानकारी के अनुसार अब तक बचाव दल ने लगभग 500 से ज्यादा यात्रियों को सु​रक्षित निकाल सेफ जगह पहुंचा दिया है।

साथ ही महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के लिए नेवी की 7 टीमें, एयर फोर्स के 2 हेलिकॉप्टर मौजूद हैं। साथ ही साथ कहा कि स्थिति पर नियंत्रण पा लिया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में भारी बारिश की वजह से यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। कई ट्रेनों के अलावा हवाई यात्रा को रद्द कर दिया गया है।

Tag In

#CM_Devendra_Fadnavis #Mahalaxmi_Express #Mahalaxmi_Express_rescue

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *