chanav aadhikari

मुरादाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी को पीटा, जानिए क्या रही वजह

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा चुनाव 2019  के तीसरे चरण में 117 सीटों पर वोटिंग के दौरान कई जगह हिंसा और मारपीट की खबरें सामने आई है। ऐसे में यूपी के मुरादाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ संख्या 231 पर एक चुनाव अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह मतदाताओं से ‘समाजवादी पार्टी’ के निशान को दबाने के लिए कह रहा था।

समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भीड़ के बीच में चुनाव अधिकारी और कुछ लोगों के बीच हाथापाई हो रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बूथ संख्या 231 पर मौजूद चुनाव अधिकारी को यह आरोप लगाकर पीटा है कि वह वोटरों को साइकिल छाप पर वोट देने के लिए कह रहा था।

उल्लेखनीय है कि यह घटना पौने नौ बजे हुई है। सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने आरोपियों पर कार्रवाई की बात कही, इसके अलावा पीठासीन अधिकारी को हटाकर उनकी जगह अब नए पीठासीन अधिकारी तैनात किया गया था। मगर अब तक इस मामले में किसी को हिरासत में लिया गया है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

उधर, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हिंसा की खबरें सामने आई हैं। मुर्शिदाबाद में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर देसी बम फेंके गए हैं। जिसमें टीएमसी के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। गौरतलब है कि कई जगह से ईवीएम खराब होने की भी शिकायत की गई है। रामपुर में सुबह 20 ईवीएम खराब थे।

Tag In

#lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #moradabad #samajwadi party #voters election

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *