dimpi

मुलायम के बयान पर बोली डिम्पल

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ और उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव इन दिनों मीडिया में छाए हुए है। इस बयान पर सभी ही अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। ऐसे में मुलायम सिंह यादव की बहू और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की ससुर के बचाव में प्रतिक्रिया सामने आई है।

डिंपल यादव अपने ससुर मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि संसद सत्र के अंतिम दिवस की कुछ मर्यादा होती है। ऐसे में नेता जी ने मर्यादा को निभाते ऐसा बयान दिया है। मेरे अनुसार बयान को अन्यथा नहीं लेना चाहिए।

पुलवामा में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

डिंपल यादव ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि यह घटना निंदनीय और बहुत ही दुःखद है। जवानों का शहीद होना एक राष्ट्रीय शोक है, क्योंकि देश का हर बच्चा, जवान और बूढ़ा इसे राष्ट्रीय शोक ही मानकर चल रहे हैं। इससे देश को काफी क्षति पहुंची है। डिंपल ने कहा कि शहीदों के परिवार की जिम्मेदारी के साथ ही बच्चों की शिक्षा का ध्यान भी सरकार को रखना चाहिए। डिंपल यादव ने मांग करते हुए कहा कि शहीदों के लिए अलग से कोष बनाया जाए। साथ ही उन्होंने केंद्रीय विद्यालय और सैनिक स्कूलों में शहीदों के बच्चों के पढ़ने की व्यवस्था की जाए। आज पूरा देश फौजियों एवं शहीदों के परिवारों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़ा है।

Tag In

#डिंपल #मायावती #मुलायमसिंह अखिलेश यादव डिंपल यादव योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *