priyanka-Gandhi-and-PM-Modi

मैंने जिंदगी में ऐसा कायर और कमजोर प्रधानमंत्री नहीं देखा : प्रियंका गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। देश में लोकसभा चुनावों के अंतिम दो चरण ही बाकी है जिनमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सभी दलों के नेता अपनी पूरी जी-जान लगा रखी है। इन सियासी सरगर्मियों के बीच प्रतिद्वंदी दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में कमी नही छोड़ रहे है। गुरुवार को पीएम मोदी पर जमकर बरसीं। गुरुवार को प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लेकर कहा, “इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा। राजनीतिक शक्ति बड़े-बड़े प्रचार से नहीं आती है, टीवी पर दिखाने से नहीं आती है।
गौरतलब है कि प्रियंका गांधी प्रतापगढ़ में काग्रेंस प्रत्याशी रत्ना सिंह का चुनाव प्रचार करने पहुंचीं थीं। यहां रत्ना सिंह का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के संगम लाल गुप्ता और बसपा के अशोक कुमार त्रिपाठी से है। रत्ना सिंह पहले भी कांग्रेस के टिकट पर प्रतापगढ़ से सांसद रह चुकी हैं।

दिल्ली में बताया था होमवर्क करने में विफल

राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी विफलताओं के लिए नेहरू-गांधी परिवार को दोषी ठहराने का आरोप लगाते हुए बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि वह एक ऐसे स्कूली छात्र की तरह हैं जो अपना होमवर्क करने में विफल रहे हैं। वही प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से चुनाव के बाकी 2 चरण नोटबंदी, GST, महिला सुरक्षा और देश की जनता से किए गए वादे पर लड़ने की चुनौती दी।

Tag In

#BJP #congress 2019 #congress loksabha #Delhi #modi #modi-rally #priyanka #priyanka Gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *