Modi and Gandhiss

मैंने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है ना कि बीजेपी और मोदी से : राहुल गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे अंतिम चरण की तरफ जा रहे है वैसे-वैसे जनता की सांसे थम रही है। लेकिन नेताओं के एक-दूसरे पर आरोप लगाना समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहे है। शनिवार को राहुल गांधी ने पीसी में मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि सेना नरेंद्र मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक मोदी ने नहीं बल्कि सेना ने किया है हम सेना पर राजनीति नहीं करते। वो हमेशा सेना पर राजनीति कर रहते है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि  ‘मैंने ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी। मामला सुप्रीम कोर्ट में था और मैंने इस पर टिप्पणी कर दी इसलिए मैंने कोर्ट से माफी मांगी. मैंने बीजेपी या नरेंद्र मोदी से कोई माफी नहीं मांगी है. ‘चौकीदार चोर है’ नारा आगे भी जारी रहेगा।

अमेठी प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है। जिसमें स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। किसान,  भ्रष्टाचार,  रोजगार,  संस्थाओं पर अतिक्रमण जिससे प्रमुख मुद्दों पर बीजेपी बात नहीं कर रही है। इसलिए बीजेपी की हार सुनिश्चित है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से हमला करते हुए कहा है कि मोदी रोजगार के सवाल पर चुप रहते हैं, उनके पास कहने को कुछ नहीं है। वह यह चुनाव हार रहे हैं, और आप इसे उनके चेहरे पर देख सकते हैं।

प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी पर साधा निशाना

अमेठी में भाई राहुल गांधी के लिए चुनावी प्रचार कर रही प्रियंका गांधी ने मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि यहां गलत प्रचार हो रहे हैं। अमेठी में पैसे बंट रहे हैं, प्रधानों को मैं लिफाफे में घोषणा पत्र भेज रही हूं और बीजेपी वाले पत्र क्या भेज रहे हैं, 20 हजार उसके अंदर डाल रहे हैं। ये भी हंसी की बात है वो सोच रहे हैं कि अमेठी का प्रधान 20 हजार में बिक जाएगा।

Tag In

#bjp 2019 #congress 2019 #congress loksabha #congress_presindent_rahul_gandhi #congresss #lepannga_Breaking news #PMMODI #rahuk gandhi #rahulgandhi bjp modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *