cpm

मैं भी चौकीदार मुहिम के खिलाफ सीपीएम ने चलाया “इस बार, मोदी बेरोजगार” अभियान

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। सीपीएम पार्टी ने चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने मोदी व बीजेपी के खिलाफ मुहिम शुरू कर दी है। सीपीएम पार्टी ने भाजपा को हराने के लिए अपना प्रचार शुरू कर दिया है। सीपीएम ने चुनावी प्रचार के लिए मूलमंत्र बनाया है। सीपीएम ने ये मूलमंत्र बीजेपी की मुहिम सी ही लिया है। सीपीएम का ये मूल मंत्र सोशल साइट्स पर भी ट्रेंड कर रहा है। बृंदा करात ने बताया कि सीपीएम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह नारा बेहद लोकप्रिय हुआ है और अब पार्टी इसे जनता के बीच ले जाएगी।

“इस बार, मोदी बेरोजगार” नारे का बनाया मूल मंत्र, इसके अलावा पार्टी करेंगी मतदाओं से तीन अपील

सीपीएम ने देश को मोदी सरकार की नीतियों से मुक्त कराने की रणनीति बनाई है। इसी रणनीति को चुनाव में प्रचार अभियान के केंद्र में रखते हुए ‘इस बार, मोदी बेरोजगार’ नारे को प्रचार का मूलमंत्र बनाया है। सीपीएम पोलित ब्यूरो की सदस्य बृंदा करात ने ताया कि पार्टी लोकसभा चुनाव में देश के मतदाताओं के समक्ष तीन अपीलें करेगी। जिसमें पहली अपील होगी ‘देश बचाओ, मोदी सरकार हटाओ’। दूसरी अपील होगी ‘वैकल्पिक नीति के लिए सीपीएम और वामदलों की संख्या बढ़ाओ’ और तीसरी अपील है ‘देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाओ।’ करात ने बताया कि इन नारों के माध्यम से जनता को पिछले पांच सालों में सांप्रदायिक कट्टरता, किसान संकट और बेरोजगारी जैसी समस्याओं से निजात दिलाने के लिए ‘इस बार मोदी बेरोजगार’ नारा चुनाव अभियान का मूलमंत्र होगा। मोदी की मुहिम ‘मैं भी चौकीदार’ के खिलाफ सीपीएम ने इस नारे को तैयार किया है। उन्होंने बताया कि सीपीएम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यह नारा बेहद लोकप्रिय हुआ और अब इसे जनता के बीच ले जाएंगे। करात ने कहा ‘सीपीएम ने वामदलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा शुरू कर दी है। जिन सीटों पर वाम दल नहीं लड़ेंगे, उन पर सीपीएम विपक्षी दलों के उम्मीदवार(जो बीजेपी विरोधी हैं) को जिताने की अपील करेंगे।

Tag In

# लंदन #CPM #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #बृंदा करात #मैं भी चौकीदार #मैं भी चौकीदार मुहिम #वामदलों #सीपीएम कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *