navjot-singh-sidhu

मैं मोदी के साथ बहस करूंगा, अगर मैं हार गया तो छोड़ दूंगा राजनीति। जानिए कौन है वो ?

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। आजादी के बाद से यह सत्रहवां लोकसभा चुनाव है। चुनावी माहौल गर्म है! इतना गर्म जितना समोसा, गर्म तेल से निकलकर रहता है। अब गर्म समोसे की खुश्बू आने पर कौन उसे खाने का मौका छोड़ना चाहेगा! कोई नहीं ना। बस इसी तरह गर्म चुनावी माहौल में राजनेता बयानों के जरिए चर्चा का विषय बनने का कोई मौका छोड़ना ही नहीं चाहते। हाल ही में इस प्रकार के मौके का फायदा सभी नेता उठा रहे हैं तो कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी कहां पीछे रहने वाले थे। सिद्धू ने राजस्थान के झालावाड़ में शनिवार को एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया और देश के प्रधानमंत्री को राफेल मामले में जमकर लपेटा। सिद्दू ने इस रैली में कहा कि अगर पीएम मोदी उनसे बहस कर सकते हैं और अगर बहस में मैं (सिद्धू) पीएम मोदी से हार जाता हूं तो राजनिति छोड़ दूंगा। सिद्धू यहीं नहीं रूके मोदी पर हमला बोलते हुए आगे बोले की वो 2014 में देश के लाल बनकर आये थे और 2019 में राफेल के दलाल बनकर जाएंगे।

आपके बता दें कि गर्म चुनावी माहौल में बोलने से हाल ही में उनका मूंह जल गया था यानी वो पिछले 72 घंटे से कुछ भी बोल नहीं पा रहे थे। जैसे ही चुनाव आयोग ने उनको बताया कि 72 घंटे का आराम पूरा हो चुका है। तो सिद्दू राजस्थान के झालावाड़ पहूंच गए और वहीं पर फिर से गर्म माहौल में बोलने लगे हैं।

ऐसा क्या बोला था सिद्धू ने जो उनका मूंह जल गया

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में मुसलमानों को लेकर बयान दिया था। इस बयान पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए 72 घंटे तक उनके चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगाया था। सिद्धू ने कटिहार से चुनाव लड़ रहे तारिक अनवर के पक्ष में प्रचार करते हुए विवादित बयान दिया था। सिद्धू ने कहा था कि ”अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, 64 फीसदी आपकी आबादी है। अल्पसंख्यक मेजोरिटी में है यहां पर, यदि तुम इकट्ठे हुए और एकजुट होकर वोट डाला तो सब उलट जाएंगे, मोदी सुलट जाएगा, छक्का लग जाएगा।”

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #Navjot_Singh_Sidhu Navjot Singh Sidhu NavjotSingh Sidhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *