मैडम तुसाद सिंगापुर ने तैयार किया श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी।  फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वे हमेशा ज़िंदा रहेंगी। 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन होता है और इस मौके पर दिवगंत अदाकारा को उनके परिवारवाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स भी याद कर रहे हैं. श्रीदेवी को सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. मैडम तुसाद सिंगापुर ने श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च का ऐलान किया है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को एक्ट्रेस की याद में बनाया गया है.

20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर उनके पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट करने में पांच महीने तक काम किया. एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू से जुड़ी जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा. श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया.

जानकारी के मुताबिक, साल 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के पॉपुलर सॉन्ग हवा हवाई में जो श्रीदेवी का लुक दिखा था, वैक्स स्टेच्यू उसी लुक पर तैयार किया गया है. ड्रेसअप, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल मेकअप हूबहू हवा हवाई के लुक का बताया जा रहा है. श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा. पत्नी को मिले इस सम्मान से बोनी कपूर काफी खुशी हैं.

Tag In

#मैडम_तुसाद_म्यूज़ियम #श्रीदेवी #सिंगापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *