lepannga

मोदीमय हुआ कांग्रेस का जयपुर मुख्यालाय, कार्यालय था कांग्रेस का और प्रचार हो रहा था मोदी का

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। राजस्थान के जयपुर में शुक्रवार को कांग्रेस के मुख्यालाय पर एक अनोखा नजारा सामने आया। कांग्रेस मुख्यालाय में काम करने वाले लोग मोदी का प्रचार करते नजर आए। बता दें कि शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए और बुद्धिजीवी वर्ग के साथ संवाद करने के लिए कांग्रेस नेता और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा कांग्रेस मुख्यालय आए थे। कार्यक्रम शुरू होने से पहले वहां पर तैयारियां की जा रही थी। वहां पर कार्यक्रम की तैयारियां कर रहे लोगों ने मोदी के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी। जब पत्रकारों की नजर इस पर गई तब वे लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगा रहे थे। इस दौरान सभी पत्रकार फोटो लेने में जुट गए तो कांग्रेस नेता भी इसे देखकर सकपका गए। और कांग्रेस नेताओं ने मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने लोगों को वहां से भेज दिया।

कार्यक्रम की तैयारी में जुटे लोगों ने 16 जनवरी, 2018 को बाड़मेर में आयोजित हुए बाड़मेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहन रखी थी। टी-शर्ट पर बड़े अक्षरों में योजना के नाम के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम लिखा हुआ था। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भी राहुल गांधी के होर्डिंग जिन लोहे की रॉड पर लगाए गए,उनमें से भी दो पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो छपी हुई थी,जिसे बाद में हटाया गया।

Tag In

#bjp news #congress 2019 #lepannga #lepannga news #lepannga news hindi #lepannga_Breaking news #pmnarendramodi bjp congress modi rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *