मोदी की सुनामी में विवेक ओबेरॉय को मिला फायदा, बॉयोपिक ने पहले दिन ही कमाएं ​इनते करोड़ रूपए

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आखिरकार नरेन्द्र दामोदार दास मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। 17वीं लोकसभा के लिए मोदी की एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला है और वो लगातार दूसरी बार पीएम पद की शपथ 30 मई को ले सकते है।

बहरहाल, बता दें कि 23 मई को आए लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद 24 मई को पीएम नरेन्द्र मोदी की बॉयोपिक रिलीज हुई। बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी रहा। जिस कारण कई बार मोदी की बॉयोपिक की रिलीज डेट भी बदली गई। मोदी की भूमिका में नजर आ रहे विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म को पहले अप्रेल में रिलीज किया जाना था। लेकिन विरोध के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लगा दिया गया।

मोदी की बॉयोपिक को मशहूर फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म को मोदी सुनामी का फायदा मिला। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ की कमाई की थी। साथ ही अब वीकेंड के चलते ये फिल्म ओर भी कमाई कर सकती है।

मोदी की बॉयोपिक में नरेन्द्र मोदी की चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री तक का सफर दिखाया गया है। फिल्म में जरीना बाहव, बरखा सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे हैं। नरेन्द्र मोदी की बॉयोपिक को देश भर में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Tag In

#boxofficecollection #modi #modibiopic #PMMODI #vivekoberoi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *