modi roadshow new

मोदी के रोड़ ने किया बनारस को भगवामय

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क योगी। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के बीएचयू पहुंचे और मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों का अभिवादन किया और फिर गाड़ी में सवार होकर रोड शो शुरू किया। पीएम मोदी के रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है और जनता मोदी की एक झलक पाने को बेताव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रोड शो से पहले बनारस की सड़कें भगवामय हो गईं। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पहुंच और पीएम मोदी के रोड शो में शामिल हुए। इस रोड शो में उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र पांडेय और जेपी नड्डा भी पहुंचे हुए हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने नामांकन से पहले रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। पिछले कार्यकाल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सीट से जीत दर्ज की थी और पहली बार संसद पहुंचे थे।

वही, वाराणसी सीट से कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अजय राय को उम्मीदवार बनाया है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी अजय राय इस सीट से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरा था, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था। अब कांग्रेस ने एक बार फिर से अजय राय पर दांव खेला है।

Tag In

#kashi #modi roadshow #NARENDRAMODI #roadshow narendra-modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *