rahul

मोदी खुद को भेष में छुपाने के लिए चौकीदार बनें है : राहुल गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। देश में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर हलचल तेज हो चुकी है, कहीं उम्मीदवारों का ऐलान तो कहीं सीटों पर माथापच्ची चल रही है। हर पार्टी चुनावी तैयारी में जुटने के लिए कमर कस रही है। राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पीएम मोदी के चौकीदार अभियान पर निशाना साधते हुए उन्होंने फेसबुक पर एक आर्टिकल शेयर किया है जिसमें 10 हजार चौकीदारों की सैलरी न मिलने जानकारी है। राहुल ने इस खबर को कोट करते हुए लिखा, ‘ जिनके भेष में खुद को छुपाया है उनके बारे में तो सोच लेते?’ लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने बताया कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ महागठबंधन सीटों का ऐलान करेगा। बिहार में महागठबंधन आज सीटों का ऐलान करने जा रहा है, वहीं बीजेपी भी बिहार के लिए उम्मीदवारों का ऐलान करने वाली है।

पीएल पुनिया बोले, BJP ने एलके आडवाणी का टिकट काटा

उधर, कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने लोकसभा चुनावों को लेकर जारी हुई बीजेपी की लिस्ट पर कहा कि, ‘एलके आडवाणी जैसे धुरंदर नेता की जगह तड़ीपार रहे अमित शाह ले रहे हैं, जनता सब जानती है कि शिफ्ट किधर हुआ है और पूरी तरह से एक व्यक्ति के शिकंजे में पूरी पार्टी चली जा रही है।’ तमिलनाडु में टीटीवी दिनाकरन की पार्टी अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम ने लोकसभा चुनावों के लिए अपनी दूसरी लिस्ट जारी की है। जिसमें कुल 9 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

Tag In

# अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम # लोकतांत्रिक जनता दल #आरजेडी नेता तेजस्वी यादव #टीटीवी दिनाकरन #तड़ीपार रहे अमित #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #पीएल पुनिया कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *