modi+mayawati

मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, राजनीतिक फायदे के लिए बता रहे ओबीसी में : मायावती

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। पीएम मोदी और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के बीच अब जुबानी जंग शुरु हो गई है। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मायावती ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्म से पिछड़े नहीं हैं, बस राजनीतिक फायदे के लिए वह ऐसा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही मायावती और नरेंद्र मोदी के बीच जाति पर टिप्पणी को लेकर जंग छिड़ी हुई है।
मायावती ने कहा कि जातिवाद का दंश क्या होता है, इन्हें नहीं पता क्योंकि इन्होंने कभी इसे झेला ही नहीं है। प्रधानमंत्री की तरफ से महागठबंधन को लेकर लगातार की जा रही बयानबाजी पर मायावती ने कहा कि गठबंधन के बारे में पीएम को इस तरह की गलत बातें नहीं करनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि गठबंधन जाति के नाम पर वोट नहीं ले रहा है, लेकिन बीजेपी वाले इस प्रकार का झूठ प्रचारित कर रहे हैं। ये चुनावी फायदे के लिए जबरदस्ती पिछड़ा बन रहे हैं, इसका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ के लिए हो रहा है।
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग कैसे इसका सामना करते हैं, इन्हें पता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं, इस बात को पूरा देश जानता है। बसपा प्रमुख ने दावा किया कि इस बार उत्तर प्रदेश में महागठबंधन को सबसे ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव हारने जा रहे हैं, ये निश्चित हो गया है।
गौरतलब है कि इससे पहले मायावती ने पीएम मोदी को एक फर्जी ओबीसी करार दिया था। मैनपुरी में जब मायावती ने मुलायम सिंह यादव के समर्थन में सभा की थी तो उन्होंने मुलायम सिंह को पिछड़ों का असली नेता बताया था और नरेंद्र मोदी को फर्जी ओबीसी का कहा था।

Tag In

#BJP #BSP #lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #lok sabha elections 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-2019 #Mayawati #pm narendra modi #pm_modi #PMMODI #pmnarendramodi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *