modi aur akshay kuamr

मोदी जिस ममता को कहते हैं ‘स्पीड ब्रेकर दीदी’ वहीं ममता मोदी को भेजती है साल में एक-दो कुर्ते और मिठाई

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। चुनावों में आपने नेताओं को एक-दूसरे पर अजीबो गरीब आरोप और टिप्पणी करते हुए देखा और सुना होगा। इसी तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘स्पीड ब्रेकर दीदी’ कहते रहते है और वहीं ममता भी पीएम मोदी को खरी-खोटी सुनाती रहती है। लेकिन निजी जिंदगी की बात करें तो वो इस वातारण से कोसों दूर हैं। बता दें कि राजनितिक जीवन में एक दूसरे पर छिंटा कसी करने वाले मोदी व ममता बनर्जी के बीच केवल विचारधारा की लड़ाई है। विचारधारा के अलावा निजी जीवन में दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे हैं। मोदी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि ममता बनर्जी उन्हें साल में एक-दो कुर्ते और मिठाई भेजती है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू किया है। यह इंटरव्यू राजनीतिक न होकर उनके निजी जीवन से जुड़ा हुआ है। अक्षय ने इस इंटरव्यू में मोदी से उनके निजी जीवन पर बात की है। इंटरव्यू में मोदी ने अक्षय को बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुझे हर साल दो कुर्ते और मिठाईयां भेजती हैं। इस दौरान मोदी ने इस बात से राजनीतिक नुकसान होने की आशंका भी जताई है।

प्रधानमंत्री ने इस बात पर आगे कहा, ”आपको हैरानी होगी, मैं बोलूंगा तो चुनाव में मेरा नुकसान भी हो सकता है। लेकिन ये ममता दीदी मुझे साल में एक दो कुर्ते भेजती हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री मुझे मिठाई भी भेजती हैं। ममता बनर्जी को जब इस बात का पता चला तो वह भी मेरे लिए अब मिठाईयां भेजती हैं।”

विपक्षी दलों के साथ संबंध के बारे में बताते हुए उन्होंने एक पुराना किस्सा भी सुनाया। विपक्ष के नेताओं के साथ संबंधों के बारे में बताते हुए मोदी ने कहा, ”हम लोग साथ में खाना खाते रहते हैं। यह बहुत फॉर्मल होता है। सभी दल एक परिवार के रूप में जुड़े हुए हैं। गुलाम नबी आजाद मेरे अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, मैं यह बोलूंगा तो चुनाव में नुकसान हो सकता है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी मेरे लिए साल में एक-दो कुर्ते भेजती हैं। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री भी उपहार भिजवाती हैं। इनके अलावा भी मेरे कई दोस्त हैं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी की गिनती पीएम मोदी की धुर विरोधियों में की जाती है। ममता नोटबंदी, जीएसटी, छापेमारी को लेकर पीएम मोदी को तानाशाह तक बोल चुकी है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी इसमें पिछे नहीं है वो भी पश्चिम बंगाल की हर एक रैलियों में ममता बनर्जी को ‘स्पीड ब्रेकर दीदी’ कहते हैं।

Tag In

#pm_modi-and #akshy_kumar #pm_narendra_modi akshay akshay kumar PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *