pm_modi

हम मां भारती की वंदन से करते है काम प्रारम्भ : मोदी

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान अभी बाकी  हैं। सातवें चरण के मतदान के लिए प्रचार के लिए पीएम मोदी ने सोमवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि हम मां भारती के वंदन से अपने काम की शुरूआत करते हैं ये हमारे और रतलाम के संस्कार हैं। मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय से दिक्कत है। उन्हें मुझे गाली देने में खुशी होती है लेकिन भारत माता की जय नहीं बोल सकते। ये बात हमें याद रखनी चाहिए।

देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से

मोदी ने आगे अपने भाषण में राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधते हुए कहा देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्रभक्ति से चलेगा। मोदी बोले नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते हैं। मोदी ने कहा कांग्रेस का नामदार परिवार देश के युद्धपोत का प्रयोग तो पिकनिक पर जाने के लिए करता है और जब इस बात पर सवाल उठते हैं तो वो निर्लज्ज होकर जवाब देते हैं। पनडुब्बी घोटाला हो या हेलीकाप्टर घोटालाइनका एक ही जवाब है – हुआ तो हुआ।

कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा द्वारा दिए गए बयान हुआ तो हुआ को लेकर मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा इनके राज में हमारे वीर सपूतों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी। हमारे वीर साथी आतंकी और नक्सली हमलों में अपनी जान गंवा देते थे। ये लोग कहते थे- हुआ तो हुआ। ऐसे मुश्किल सवालों का इनके पास एक ही जवाब होता है- हुआ तो हुआ। मोदी ने आगे कहा कि अगर भोपाल में हुए गैस कांड कि बात करें तो इसका खामियाजा आज भी लोगों को भुगतना पड़ रहा है। अगर इस बारे में बात की जाए, तो इनका अंदाज यही रहता है- हुआ तो हुआ। कॉमनवेल्थ घोटाला करके इन्होंने देश की प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी, लेकिन जवाब है – हुआ तो हुआ।

Tag In

#लोकसभा चुनाव कांग्रेस देशभक्ति भाजपा मोदी भाषण रतलाम मोदी भाषण राष्ट्रभक्ति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *