मोदी मय हुआ पेरिस, भारत और फ्रांस की दोस्ती अटूट इसलिए आज का दिन दोस्ती के नाम

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। पीएम नरेन्द्र मोदी कल तीन देशों के लिए यात्रा के लिए ​रवाना हुए। मोदी इस दौरान फ्रांस, संयुक्त अरब अमीरात और बहरीन की यात्रा करेंगे। पीएम मोदी ने पहले फ्रांस देश की यात्रा की। फ्रांस यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने आज दूसरे दिन पेरिस में यूनेस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित किया।

जब पीएम मोदी सभा स्थल पर स्टेज पर पहुंचे तो पूरा हॉल मोदी मोदी और भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान अपने संबोधन में अनेक मुद्दों पर अपने विचार रखें। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत से आपका रिश्ता मिट्टी और फ्रांस से मेहनत का है। मोदी ने कहा कि भारत और फ्रांस की दोस्ती अटूट है। ये मित्रता नई नहीं है बल्कि सालों पुरानी है। इसलिए आज का दिन दोस्ती के नाम है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन दिनों पैरिस राम की भक्ति में रम गया है। उन्होंने कहा, पूज्य बापू की स्मृति में राम की भक्ति में डूब गया है।

साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया। पीएम मोदी साथ ही कहा कि नए भारत में भ्रष्टाचार, तीन तलाक, परिवारवाद की जगह नहीं है।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *