मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में 370 हटाकर खोल दी विकास की राह : अमित शाह

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के जींद दौरे पर है। बता दें कि गृहमंत्री शाह ने हरियाणा में आयोजित होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर एकलव्य स्टेडियम में चुनावी शंखनाद करते हुए सभा को संबोधित किया।

जींद में आयोजित इस सभा में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा सीमए मनोहर लाल खट्टर सहित कई पार्टी के कई नेता मंच पर उपस्थित रहे। बता दें कि मोदी सरकार 2 में गृहमंत्री बनने और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के हटने के बाद गृहमंत्री ने पहली बार हरियाणा का दौरान किया। शाह ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में 370 हटाकर वहां​ विकास की राह खोल दी है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने वो कर दिखाया जो कांग्रेस नहीं कर पाई। मोदी सरकार ने 75 दिन में ही भारत के लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को पूरा ​किया। बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा के जींद में गृह मंत्री अमित शाह की रैली आयोजित की है। चौधरी ने इस दौरान अपने संबोधन में अमित शाह का स्वागत करते हुए कहा कि सरदार बल्‍लभ भाई पटेल भारत के लौह पुरुष थे और अमित भाई शाह ‘स्‍टील मैन’ हैं। इस अवसर पर बीरेंद्र सिंह ने अमित शाह को हरियाणवीं लठ भेंट किया।

Tag In

#Haryana_jind #home_minister_amit_shah #pm_modi #Sardar_Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *