मोस्ट वांटेड अपराधी था हाथ में -पुलिस को नहीं थी खबर

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। अलवर में शुक्रवार को एक अपराध को अंजाम दिया गया। घटना कुछ ऐसी है जो संभवतः पहली बार हुई है। शुक्रवार को बहरोड़ हाय वे पर पुलिस ने एक शख्स को 32 लाख रूपए के साथ रंगे हांथो पकड़ा और उसे थाने में बंद कर दिया। बताया जा रहा है की उस शख्स को छोड़ने की बात पर पोलिस को 35 लाख रूपए की रिश्वत देने का प्रस्ताव रखा गया लेकिन पोलिस ने वह स्वीकार नहीं किया क्योंकि पोलिस के मन में और पैसों का लालच आ गया था।

जिस शख्स को पोलिस ने हाई वे पर पकड़ा वह हरियाणा का मोस्ट वांटेड पापला गुर्जर था। पापला गुर्जर हरियाणा का मोस्ट वांटेड अपराधी है, उस पर 5 लाख का इनाम भी घोषित है। गुर्जर हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है। वह हरियाणा की आनंदपाल गैंग और डॉक्टर गैंग से जुड़ा है। पापला ने अपने गुरु शक्ति गुर्जर के मौत के बदले 4 हत्याएं भी की है और ऐसे कई अन्य मामलों में वह आरोपी है। पर पोलिस को इस बात की भनक भी नहीं थी। पोलिस तो बस अपनी रोटियां सेकने में लगी थी।

चंद्रयान 2: वैज्ञानिकों के उदास होने पर पीएम मोदी ने किया ऐसा काम, उसके बाद…

उसके बाद पोलिस पापला को पोलिस थाने ले गई।पापला के साथी पापला को छुड़ाने थाने पैसे लेकर भी आए परन्तु पोलिस थाने की हालत देख कर उन्होंने अपना इरादा बदल दिया। उन्होंने थाने पर एके 47 से फायरिंग की और थाने से पापला गुर्जर को भगा ले गए। पापला के साथी थाने में घुसकर फायरिंग करने लगे। उन्होंने पापला के लॉकअप का ताला भी फायर कर खोला। उन्होंने कूल थाने पर 80 राउंड फायरिंग की। देर रात तक अपराधियों का पता नहीं लग पाया। फायरिंग के वक़्त पुलिस थाने में छिप गई। डीजीपी भूपेंद्र सिंह बहरोड़ पहुंचे। उन्होने फरार अपराधियों की जल्द गिरफ़्तारी की बात कही। सरकार ने मामले की जाँच एसआईटी को सौंपी है। क्यूआरटी भी बहरोड़ पहुँच गई है।

Tag In

#अपराध #बहरोड़ अलवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *