मोहरा फिल्म में रवीना टंडन नहीं यह एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म मोहरा ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी ने फैन्स के बीच खूब सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म में रवीना और अक्षय का गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी फैन्स का बड़ा पसंदीदा गाना है। मोहरा फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल ने भी काम किया था इस फिल्म के बाद इन एक्टर की तिगड़ी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। मगर बता दें कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसदं रवीना टंडन नहीं थी बल्कि कोई और ही अभिनेत्री थी।

सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में काम करने के लिए मेकर्स की पसंद सबसे पहले श्री देवी थी। मेकर्स को इस फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर श्री देवी बिलकुल फिट लगी मगर उस वक़्त श्री देवी चद्रमुखी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी जिस कारण वो इस फिल्म में काम नहीं कर पायी। श्री देवी की तरफ से ना मिलने के बाद मेकर्स ने मोहरा फिल्म के लिए श्री देवी की हमशक़्ल दिव्या भारती को कास्ट कर लिया था यही नहीं बल्कि दिव्या भारती ने इस फिल्म के 5-6 सीन की शूटिंग भी कर ली थी मगर मोहरा फिल्म को साइन करने के कुछ दिन बाद ही एक्सीडेंट में उनकी आकस्मिक मौत हो गयी। जिसके चलते मेकर्स ने आखिरी में रवीना टंडन को यह फिल्म ऑफर हुई।

बता दें कि मोहरा फिल्म रवीना के करीयर को एक ऊँची पदवी पर ले जाने के लिए साबित हुई। इस फिल्म में गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त पर डांस करने पर रवीना ‘चीज़ मस्त मस्त’ के नाम से भी खूब मशहूर हुईं।

Tag In

# श्री_देवी #मोहरा #रवीना_टंडन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *