यमुना एक्सप्रेस वे पर बस रेलिंग तोड़ गिरी खाई में, 29 लोगों की मौत

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस वे पर आज अल सुबह एक बस हादसे का शिकार हो गई.जी हाँ रोडवेज की यह बस आगरा में एक्सप्रेस ‘वे’ पर झरना नाले की खाई में गिर गई, इस हादसे में 29 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है. इस हादसे के बाद यहां कोहराम मच गया. पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है. बताया जा रहा है कि, बस में तकरीबन 50 लोग सवार थे. घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. यूपी सरकार ने मृतकों के परिवार को पांच पांच लाख रुपये के मुआवजे का एलान भी किया है. वही, उत्तर प्रदेश रोडवेज ने भी पांच लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है. हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुआ है.

राहुल गांधी के बाद सिंधिया और देवड़ा ने भी छोड़ा अपना-अपना पद

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने के चलते बस बेकाबू होकर खाई जा गिरी, घायलों में कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मुख्यमंत्री ने डीएम और एएसपी को राहत और बचाव का काम तेजी से निपटाने का निर्देश दिया है. दुर्घटनाग्रस्त बस अवध डिपो की बताई जा रही है.

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाने का निर्देश दिया है और व्यक्तिगत तौर पर भी वे कार्यों की निगरानी कर रहे हैं. घटनास्थल पर सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. डीजीपी ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी है.

Tag In

#29_persons #incident #up #Yamuna_Expressway bus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *