rbse

यहां देखिए 12वीं साइंस और कॉमर्स के नतीजे

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान की 12वीं विज्ञान और वाणिज्य परीक्षा का परिणाम आज शाम 4:00 बजे जारी होने जा रहा है। बता दें कि साइंस और कॉमर्स दोनों का परिणाम आज एक साथ ही आएंगा। राजस्थान बोर्ड 12वीं परीक्षा 2019 का आयोजन मार्च-अप्रैल माह में किया गया था।

http://rajresults.nic.in/

बता दें कि विज्ञान व वाणिज्य दोनों संकाय का परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  rajeduboard.rajasthan.gov.in और  rajresults.nic.in पर जारी किया जाएगा।

छात्र—छात्राएं को अपना ​परिणाम जानने के लिए साईड पर जाकर रोल नंबर सबमिट करना होगा। आप rajeduboard.rajasthan.gov.in और rajresults.nic.in के अलावा indiaresults.com  व  examresults.net पर भी परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

इस लिंक पर करें क्लिक:

http://rajasthan.indiaresults.com/bser/default.htm

बता दें कि राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन 12वीं में विज्ञान संकाय के 2 लाख 60 हजार 617 परीक्षार्थी और वाणिज्य संकाय के 42 हजार 146 परीक्षार्थियों का परिणाम आज जारी होगा। इसके बाद कला वर्ग के 5 लाख 76 हजार 835 का परिणाम जारी होगा। अभी आर्ट्स वर्ग के रिजल्ट की तारीख जारी नहीं हो पाई है।

छात्र उपर दी गई किसी भी साइट पर जाकर अपने रोल नंबर के माध्यम से परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। परिणाम शाम 4 बजे घोषित किया जाएगा।

 

Tag In

#12th #12th result #result #resulttoday #scienceandcommerce rbse

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *