यामी गौतम की ये हिंदी सुपरहिट फिल्म अब हुई तेलुगु में रिलीज

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। विक्की कौशल और यामी गौतम स्टार्रर फिल्म उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म 2016 में इंडिया की पाकिस्तान के ऊपर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के ऊपर आधारित है। दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत सराहा था। विक्की कौशल और यामी गौतम ने भी इस फिल्म के लिए अपने फैन्स से खूब सुर्खियां बटोरी थी।


विक्की कौशल और यामी गौतम स्टार्रर फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक अब हाल ही में साउथ में तेलुगु में रिलीज़ हुई है और साउथ के फैन्स को भी यह फिल्म एंटरटेन कर रही है। इस फिल्म की ख़ास बात यह है कि कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी यामी गौतम की यह पहली फिल्म है जो बॉलीवुड के अलावा तेलुगु में भी रिलीज़ हुई है। हालाँकि, तेलुगु में हुई रिलीज़ उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक में यामी गौतम का किरदार लोकल वॉइस आर्टिस्ट ने डब किया है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अभी अपने फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है जिसमें ‘अश्वत्थामा’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में शामिल है। वही यामी गौतम ‘काबिल’ और उरी :डी सर्जिकल स्ट्राइक में अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आ चुकी है और फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे। यामी गौतम इस फिल्म में एक सुपरमॉडल की भूमिका निभाती नज़र आएँगी वहीँ आयुष्मान खुराना समय से पहले गंजेपन की बीमारी से ग्रसित की भूमिका निभाएंगे।

Tag In

#latest_hindi_news #latest_news #south #Uri_The_Surgical_Strike #Vicky_Kaushal #Yami_gautam #उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *