यूट्यूबर ने मजाकिया वीडियो बनाने के लिए 52 साल के बेघर व्यक्ति के साथ किया ये काम

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। एक दिल दहलाने खबर सामने आई है। स्पेन के एक यूट्यूबर ने अपने चैनल पर लाइक और व्यू बढ़ाने के लिए एक 52 साल के व्यक्ति के साथ कुछ इस तरह की हरकत की है कि उसकी वजह से व्यक्ति को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस यूट्यूबर ने 52 साल के एक व्यक्ति को बिस्किट में टूथपेस्ट मिलाकर खिला दिया।

व्यक्ति की तबीयत हुई खराब

स्पेन के यूट्यूबर कांगुआ रेन ने एक 52 साल के व्यक्ति को बिस्किट में टूथपेस्ट मिलाकर खिला दिया। बिस्किट खाने के बाद बेघर और असहाय व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। वह उल्टियां करने लगा। इसके बाद कांगुआ ने उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बनाया और यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया।

यूजर्स हुए क्रोधित

रेन ने जब इस वीडियो को अपने यूट्यूब पर डाला तो उसके सोशल मीडिया यूजर्स आक्रोषित हो गए। यूजर्स कहने लगे कि कि यह एक भद्दा मजाक है, जिससे हम आहत हुए हैं। घटना के बाद रेन के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

15 महीने की मिली सजा

अदालत ने रेन को इस हरकत के लिए 15 महीने की सजा सुनाई। अदालत ने रेन पर जुर्माना भी लगाया। इसके अलावा अदालत ने 5 साल तक रेन के यूट्यूब और सोशल मीडिया अकाउंट्स यूज करने पर भी रोक लगा दी है।

रीसेट के नाम से मशहुर है रेन

कांगुआ रेन एक यूट्यूबर है जो यूट्यूब पर रीसेट के नाम से मशहूर है। स्पेनिश मीडिया के मुताबिक, रेन ने कोर्ट को इस खटना के बार मे बताया कि उसने अपने चैनल के प्रमोशन के लिए इस तरह का काम किया है। क्योंकि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लोगों को ऐसे ही मजाक पसंद आते हैं। हालांकि विवाद के बाद वीडियो डिलीट कर दिया गया था।

Tag In

#Youtube #यूट्यूबर #सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *