यूपीए सरकारों के समय 15 बार हुई सर्जिकल स्ट्राइक: अशोक गहलोत

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रीति दादूपंथी। बुधवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर सैन्य कार्रवाई का राजनीति करने का आरोप लगाया है। अशोक गहलोत ने दावा किया है कि कांग्रेस सरकारों के दौरान 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी उसकी चर्चा नहीं की। इस दौरान गहलोत ने मोदी सरकार पर वादों पर विफल रहने का भी आरोप लगाया है।

हमने कभी नहीं कि सर्जिकल स्ट्राइक की बात

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, ”देशवासी भोले-भाले है, सब समझते है मोदीजी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर दी। कांग्रेस के शासनकाल में 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, पर हमने कभी नहीं कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई है और ये कायदा होता भी नहीं है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी बड़ी बहादुरी दिखा रहे है।

इस दौरान गहलोत ने मोदी सरकार पर वादों पर पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाया, साथ ही कहा, ”जिस रूप में आज देश में दो चेहरे राज कर रहे हैं…मोदी और अमित शाह। यह देश का दुर्भाग्य है। आज लोकतंत्र, संविधान और देश भी खतरे में है।” वहीं आम चुनावों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”राजस्थान में हम लोकसभा चुनाव जीत रहे है और पार्टी मिशन 25 लेकर चलेंगे। इसका कारण यह है कि जनता का विश्वास हमारे साथ है, इसीलिए कुशासन का अंत भी हुआ।”

दूसकी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि, ”इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर नया देश बांग्लादेश बना दिया और अपनी जान दे दी, लेकिन खालिस्तान नहीं बनने दिया। मगर मोदी तो गांधी परिवार की बुराई करने के अलावा इसकी कभी बात तक नहीं करते।”

Tag In

#केंद्र सरकार #प्रियंका गांधी डिंपल यादव बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 सपा-बसपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *