यूपी के निवृर्तमान राज्यपाल राम नाईक अब करने जा रहे है इस नई पारी की शुरूआत…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आनंदीबेन पटेल ने सोमवार को यूपी के राज्यपाल की कुर्सी संभाल ली। इसके बाद शाम को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी के निवर्तमान राज्यपाल राम नाईक ने अपना पद आनंदीबेन पटेल को संभला दिया है।

इसी के साथ सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक निवृर्तमान राज्यपाल रामनाईक अब नई पारी की शुरूआत करने जा रहे है। राज्यपाल के तौर पर हाल ही में अपना कार्यकाल पूरा करने वाले 85 वर्षीय भाजपा के वरिष्ठ नेता राम नाईक अब सक्रिय राजनीति में लौटने की तैयारी कर रहे हैं। वह आज मुंबई में भाजपा के दफ्तर में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल करेंगे।

साथ ही बता दें कि निवृर्तमान राज्यपाल राम नाईक पहले की परम्परा को तोड़ते हुए पहली बार नए राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहे। दरअसल, अब तक यही परम्परा रही है कि नए राज्यपाल के आने से पहले ही निवर्तमान राज्यपाल राजभवन को छोड़ देते थे। लेकिन राम नाईक सोमवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह में आनंदीबेन के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और मंच पर उनके साथ कुर्सी पर बैठे और उसके बाद खुद परिवार के साथ राजभवन से मुम्बई के लिए एयरपोर्ट रवाना हो गए।

बता दें कि तीन बार मुंबई उत्तर सीट से लोकसभा सदस्य रह चुके राम नाइक केंद्र सरकार में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री भी रह चुके हैं।

Tag In

#Anandiben_Patel #ram_naik #ram_naik_return_politics #up_cm_anandiben_patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *