यूपी में भाजपा सांसद ने विधायक को जूतों से पीटा

लोकसभा 2019,

संत कबीर नगर। भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और भाजपा विधायक राकेश सिंह के बीच एक परियोजना के शिलान्यास पर नामों को लेकर बहस छिड़ गई।: मोदी के सांसद और योगी के विधायक के बीच में एक परियोजना के शिलान्यास पर नाम खुदवाने को लेकर बहस छिड़ गई। भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने भाजपा विधायक राकेश सिंह को परियोजना अधिकारी के सामने ही जूतों से पीट डाला। इसके बाद भी भाजपा विधायक राकेश सिंह यहीं नहीं रूके और राकेश सिंह ने भी बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान परियोजना अधिकारी के कार्यालय में मौके पर उपस्थित पुलिस अधिकारी ने दोनों के बीच बचाव किया, लेकिन तब तक राकेश सिंह दसों जूते पड़ चुके थे।परियोजना के शिलान्यास पर सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह के बीच में शिलान्यास पट्टिका पर नाम लिखवाने की बहस शुरू हुई। सांसद त्रिपाठी ने कहा कि सांसद मैं हूं कि तू। इस पर विधायक राकेश सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक मैं हूं और यहां मेरी चलेगी। इतने में सांसद महोदय गरमा गए और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए तेरी तो……..कहते हुए उठे और राकेश सिंह पर दे दनादन जूतों की बरसात कर डाली।

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक में योगी सरकार के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने मेहदावल विधायक और स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी आपस में भिड़ गए. सांसद शरद त्रिपाठी ने मेहदावल विधायक राकेश सिहं बघेल को सभागार में जूतों से जमकर पीटा. जिस समय यह वाकया हुआ, मौके पर प्रभारी मंत्री भी मौजूद रहे. यह मामला कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट सभागार का है.

सांसद शरद त्रिपाठी ने श्रेय लेने के चक्कर में अपनी ही पार्टी के विधायक को जूता निकालकर मारा. शिलापट पर नाम न होने पर नाराज़ सांसद ने विधायक को बलभर पीटा. विधायक समर्थकों ने कलेक्टर दफ्तर को  घेर लिया है और विधायक के समर्थकों का कहना है कि वे बदला लेकर रहेंगे. विधायक समर्थकों ने सांसद शरद त्रिपाठी को कलेक्टर के कमरे में बंद कर दिया है. आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. दोनों पक्ष में भारी तनाव है.

Tag In

#modi-sarkar #rakesh singh #sard tripathi #yogi-gov bjp adhyaksha bjp mla bjp mp bjp president bjp up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *