ये फ़िल्म रिलीज़ से पहले कमा चुकी है 300 करोड़

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। फ़िल्मों में अपनी लागत वसूलने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म सबसे अच्छा ज़रिया है, जो राइट्स के मामले में सैटेलाइट को भी चुनौती दे रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुई प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म साहो के डिजिटल राइट्स 42 करोड़ रुपये में बिके थे। अब एक और साउथ इंडियन फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के डिजिटल राइट्स बड़ी क़ीमत में बिकने की ख़बर आ रही थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म ने रिलीज़ से पहले 300 करोड़ से अधिक बिज़नेस कर लिया है।

एक वेबसाइट मुताबिक़, सई रा नरसिम्हा रेड्डी के डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम ने लगभग 40 करोड़ रुपये में ख़रीदे हैं। इस फ़िल्म का डिजिटल प्रीमियर सभी भाषाओं में प्राइम पर किया जाएगा। सई रा नरसिम्हा रेड्डी को सुरेंदर रेड्डी ने डारेक्ट किया है। फ़िल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के ख़िलाफ़ पहली बार लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी के संघर्ष पर आधारित है।

फ़िल्म मे लीड रोल सुपरस्टार चिरंजीवी निभा रहे हैं, जबकि अमिताभ बच्चन, नयनतारा, तमन्ना, सुदीप, विजय सेतुपति और जगपति बाबू अहम किरदारों में नज़र आएंगे। अमिताभ, चिरंजीवी के गुरु का रोल निभा रहे हैं, जो उन्हें इस लड़ाई में दिशा दिखाते हैं। सई रा नरसिम्हा रेड्डी को चिरंजीवी के बेटे राम चरन ने प्रोड्यूस किया है। मूल रूप से यह तेलुगु फ़िल्म है, जिसे तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा।

Tag In

#प्रभास #सईरानरसिम्हारेड्डी #साहो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *