ये हैं सलमान खान के हमशक्ल, फैंस भी देखकर खा जाते हैं धोखा

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेन्द्र सिंह भाटी। बॉलीवुड के भाईजान और सुपर स्टार सलमान खान की दीवानगी आपको दुनिया भर में देखने को मिल जाएगी। 53 साल की उम्र में भी सलमान काफी एक्टिव हैं। और इसी के चलते उनके फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म भारत ने एक बार सफलता के झंडे गाड़ दिए। इसी सफलता के चलते सलमान के चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन ये समस्या सिर्फ सलमान खान तक ही सीमित नहीं है। सलमान के 3 हमशक्ल को भी अक्सर ऐसी ही मुसीबत का सामना करना पड़ता है। जब आप भी इन तीनों को देखेंगे तो आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है परवेज काजी का जो पेशेवर मॉडल हैं और कई विज्ञापनो में नजर आ चुके हैं। परवेज की शक्ल सलमान खान से बहुत मिलती है। उनकी कद कांठी भी सलमान की ही तरह है। परवेज अक्सर सलमान की फिल्मों में नजर आते हैं। फिल्मों में सलमान के कई स्टंट्स को वो ही किया करते हैं।

सलमान खान की तरह दिखाई देने वाले नजीम खान मूल रूप से अफगानिस्तान के रहने वाले हैं। नजीम का चेहरा सलमान खान से काफी मिलता जुलता है। सलमान जैसा लुक पाने के लिए नजीम खान ने 6-7 साल की उम्र में ही जिमिंग शुरु कर दी थी। नजीम ने सलमान के साथ प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान में काम किया है।

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में रहने वाले हसनैन सलीम की शक्ल भी सलमान के जैसी दिखती है। सियालकोट की सड़कों पर जब हसनैन सलीम निकलते हैं तो ट्रैफिक जाम हो जाता है। लोग उन्हें देखने के लिए गाड़ियां रोककर खड़े हो जाते हैं।

फिलहाल सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान नजरआएंगे।

Tag In

# मॉडल #भारत #सलमान खान #हमशक्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *