योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड की फिटनेस आईकॉन ने इस प्रकार बताया योग का महत्व

फिल्म,

ले पन्गा न्यूज़, मोनिका सोनी। आज 21 जुलाई 2019 को देशभर में 5वां अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जहाँ एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची में योग दिवस मना रहे हैं वहीँ बॉलीवुड में भी कई सितारे अपने अपने तरीके से योग दिवस को मना कर अपने फैन्स को योग के प्रति प्रेरित कर रहे हैं ताकि उनके फैन्स भी उनके साथ मिलकर अपने आप को फिट एंड फाइन रख पाएं।

योग दिवस के इस मौके पर बॉलीवुड की फिटनेस आईकॉन के नाम से चर्चित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी मुंबई में गेटवे ऑफ़ इंडिया पर लोगों के साथ योग कर इस दिवस को मना रहीं हैं।

शिल्पा शेट्टी इस मौके पर लोगों को योग का महत्व और योग करना भी सीखा रहीं हैं। शिल्पा शेट्टी ने इसकी जानकारी अपने फैन्स को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “योग दिवस पर इतने सारे लोगों का उपस्थित होना कमाल की ही बात है। योग दिवस के दिन CISF, CRPF और NCC कैडेट्स के साथ योग करना योग दिवस को और बेहतर बनाता है। बारिश के बावजूद भी हमने इस योग दिवस को मनाना ज़ारी रखा। एक सच्चा उत्सव। योगदिवस की हार्दिक शुभकामनायें। आप सब भी योग दिवस ज़रूर मनाएं।”

बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस मौके पर पूरी तरीके से योग में डूबी हुई नज़र आयी। वो हमेशा से ही लोगों को योग करने के लिए प्रेरित करने के लिए नए नए तरीके अपनाती रहती हैं। उन्होंने अपनी योग की कई किताबें भी लांच की हैं।

Tag In

#International_Yoga_Day #latest_entertainment_news #Shilpa_Shett #फिट एंड फाइन #शिल्पा शेट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *