रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लिया आड़े हाथ, अब जो भी बात होगी पीओके पर होगी…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज रविवार को हरियाणा में जन आर्शीवाद सभा को संबोधित किया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने इस दौरान हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की 2100 किमी लंबी यात्रा को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। जन आर्शीवाद रैली के दौरान रक्षामंत्री ने अपने संबोधन में पड़ौसी देश पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया।

गौरतलब हैं कि जम्मू कश्मीर में हाल ही में अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधान हटाए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब देते हुए साफ शब्दों में कहा कि अब पाकिस्तान से जो भी बात होगी वह पाक अधिकृत कश्मीर पर होगी और किसी मुद्दे पर बात नहीं होगी। साथ ही रक्षामंत्री सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर खरी खोटी सुनाई।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी तरह से बौखला गए है। आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद वो दुनियाभर के देशों से मदद की गुहार लगा रहा है। लेकिन अमेरिका सहित कई देशों ने इस मुद्दें से पल्ला झाड़ लिया है और कह दिया हैं कि इस मुद्दें पर भारत के साथ बैठकर बात करो। बता दें कि पाक को डर हैं कि भारत एक बार फिर से पीओके के बालाकोट में कुछ बड़ी कार्रवाई कर सकता है।

Tag In

#Defence_Minister #Haryana #j&k #POK #rajnath_singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *