रणबीर और आलिया की शादी का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं और यह बात किसी से छिपी नहीं हैं. खुद रणबीर और आलिया भले ही अपने रिश्ते पर कुछ न बोलते हों, मगर बिन बोले अपने रिश्ते को कभी दोनों छुपाते भी नहीं हैं. इसी बीच वॉट्सऐप ग्रुप्स में दोनों की शादी का एक कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे में अब फैंस के मन में यही सवाल है कि आखिर दोनों की शादी कब और कहां होने वाली है? क्या रणबीर और आलिया अगले साल 22 जनवरी, 2020 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे? क्या दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में होगी?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रणबीर और आलिया के वेडिंग कार्ड की तस्वीर को सही मानें तो यह सच है. मगर आप सभी को बता दें कि अपने आप में यह वेडिंग कार्ड ही पूरी तरह से नकली और फोटोशॉप्ड है.

वेडिंग कार्ड में आलिया के पिता का नाम ‘मुकेश भट्ट’ लिखा है.जबकि आलिया सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं और मुकेश भट्ट उनके चाचा हैं. अंग्रेजी में लिखे ALIYA के नाम की स्पेलिंग भी गलत है. खुद आलिया अंग्रेजी में अपने नाम की स्पेलिंग ALIA लिखती हैं. इसके अलावा, इस वेडिंग की कार्ड की क्वालिटी देखकर ही पता लगता है की यह कार्ड पूरी तरह से फर्जी है.

Tag In

#रणबीरकपूरऔरआलियाभट्ट #शादीकार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *