रणबीर कपूर ने काशी में बदलाव को लेकर कही यह सारी बातें

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने बीच अफेयर के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह जोड़ी परदे पर अपनी केमिस्ट्री दिखाने के लिए अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की बनारस में शूटिंग कर रही है। ब्रह्मास्त्र फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बनारस में रहने के अनुभव के बारे में मीडिया ने रणबीर कपूर और ब्रह्मास्त्र की बाकी टीम से चर्चा करी।

रणबीर कपूर ने मीडिया को बताया की उनका बनारस में शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही अच्छा और ख़ास रहा। बनारस में साफ सफाई पहले से ज़्यादा हो गयी है, कचरा कम हुआ है, गंगा साफ़ हुई है, सड़कें साफ़ हुई हैं और एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन यहां सब कुछ बदला है, माहौल में भी एक खुशनुमा सा बना है। यहाँ के लोगों के दिल में मोदी जी के लिए बहुत प्रेम है जो इस शहर से दूर रहकर आपको पता नहीं चल सकता। बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी जी बनारस उत्तरप्रदेश की लोकसभा सीट से सांसद है।

मीडिया ने आलिया भट्ट से बनारस के अपने अनुभव के बारे में पूछा तो आलिया भट्ट ने बताया कि यहां का कल्चर बहुत सुकून देता है। बनारस में रहते रहते हम इसके कल्चर में पूरी तरह से घुल मिल गये हैं। हम मंदिर दर्शन के लिए जाते है, चाट खातें हैं, लस्सी पीते है और इस कल्चर का बहुत आनंद लेते हैं।

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म 20 December 2019 को रिलीज़ होगी जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी है।

Tag In

#Banaras #Film_brahmastra #latest_entertainment_news #आलिया भट्ट #रणबीर कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *