दीपिका पादुकोण

रणबीर के साथ कॉफी पर नजर आएंगी दीपिका

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक कुमार योगी। फिल्म जगत में ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन हिट रही रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण की जोडी आज भी बॉलीवुड में चर्चा में है। दोनों के ब्रेकअप के बाद अपनी जिंदगी को आगे बढ़ चुके हैं। ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई है। यह खुबसूरती दोस्ती पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाली है। हाल ही में दीपिका और रणबीर कपूर ने एक एडशूट की शूटिंग की है जिसके फोटोज सोशल मीड़िया पर बवाल मचा रखा है।

वायरल फोटोज में रणबीर और दीपिका की स्पेशल केमस्ट्री साफ नजर आ रही है। यह एडशूट की कॉफी ब्रांड का है। यह तस्वीर फैन क्लब से शेयर हुई है। इस एडशूट के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण ने अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी और इम्त‍ियाज अली की तमाशा में साथ काम किया था।

वही दीपिका और रणबीर के साथ काम करने के बारे में एक इवेंट में रणवीर सिंह ने कहा था कि मुझे कभी इससे असुरक्ष‍ित महसूस नहीं हुआ। मैं जानता हूं, जिस प्रकार मैं दीपिका को प्यार कर सकता हूं, कोई और नहीं कर सकता है, मैं जो भी हूं, जैसा भी हूं एक सुरक्ष‍ित इंसान हूं. रणवीर सिंह ने इवेंट में रणबीर कपूर संग काम करने की इच्छा भी जताई है। मैं उम्मीद करूंगा, मुझे रणबीर संग काम करने का जल्द मौका मिलेगा। हम दोनों का साथ आना सुपर हिट साबित होगा।

Tag In

deepu dipika dipika padukon ranbeer ranbeer singh ranbir ranbir kapur दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर रणवीर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *