रणवीर और दीपिका एक बार फिर नजर आएंगे सिल्वर स्क्रीन, फिल्म में ये स्टार निभाएंगा रणबीर के पिता की भूमिका

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की हिट जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आ सकते है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लव रंजन की अपकमिंग मूवी में नजर आ सकते है।

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण पिछले दिनों रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के दफ्तर से निकलती नजर आई थीं और तभी से यह अफवाह आ रही थी कि दोनों साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। इसी के साथ फिल्म अजय देवगन भी नजर आ सकते है। हालांकि अभी फिल्म के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।


कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन रणबीर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे और इस प्रॉजेक्ट पर काम इस साल के अंत तक शुरू होगा। फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो यह दिसम्बर 2020 बताई जा रही है। बता दें कि दीपिका और रणवीर कपूर अभी तक फिल्मों बचना ऐ हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा में एक साथ काम किया है। सिल्वर स्क्रीन पर दीपिका और रणवीर की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया है। वहीं, रणवीर कपूर और अजय देवगन प्रकाश झा की फिल्म राजनीति में एक साथ नजर आएं थे।


इसी बीच रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। दीपिका पादुकोण छपाक और 83 की शूटिंग में बिजी है। वहीं, ​बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर शूटिंग में बिजी है।

Tag In

#ajay_devgn #Deepika_Padukone #luv_ranjan #ranbir_kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *