रवींद्र जड़ेजा ने लिया भाजपा का पक्ष, ट्विटर के जरिए किया ऐलान

रवींद्र जड़ेजा ने लिया भाजपा का पक्ष, ट्विटर के जरिए किया ऐलान

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। हाल ही में क्रिकेट के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का पूरा परिवार राजनीति में अपनी रूचि दिखा रहा है। इसी क्रम में अब रवींद्र जड़ेजा ने भी कदम उठाया है। रवींद्र की पत्नि रिवाबा जड़ेजा बीते मार्च महीने में ही बीजेपी में शामिल हुई है। रिवाबा के बाद अब रवींद्र जडेजा के पिता और बहन राजनीति में उतर गए हैं। उनके पिता और बहन ने भाजपा के मुख्य विरोधी दल कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। लेकिन रवींद्र जड़ेजा ने रिवाबा जिस पार्टी में शामिल हुई है उस पार्टी का समर्थन किया है। और यह साफ कर दिया है कि दो अलग-अलग राजनीतिक दलों में बंटे परिवार के सदस्यों में वो किसके साथ है।

हाल ही में वर्ल्ड कप की टीम का गठन किया गया और रवींद्र जड़ेजा को इसमें जगह दी गई। वर्ल्ड कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया। जडेजा ने अपने ट्विट में बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है। जड़ेजा ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को टैग किया है और अपनी पत्नी का हैशटैग इस्तेमाल किया है।

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा ने बीते 14 अप्रैल को ही कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। दोनों ने जामनगर जिले के कालावाड़ में कांग्रेस की एक रैली के दौरान यह फैसला किया। जड़ेजा की पत्नि रिवाबा इससे पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुकी है। इस बात की भी चर्चा थी कि रिवाबा जडेजा ने जामनगर से टिकट की मांग की है। लेकिन जब टिकट घोषणा हुई तो यह टिकट मौजूदा सांसद पूनम माडम को मिली। लेकिन जजेडा परिवार आपस में बंट गया। रवींद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी के साथ चली गईं, जबकि पिता व बहन ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

तीन घंटे बाद ही जड़ेजा बीजेपी के पक्ष में आए

इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 15 अप्रैल को 15 खिलाड़ियों की टीम में रवींद्र जडेजा के नाम की घोषणा की गई। टीम की घोषणा के बाद मात्र तीन घंटे के अंदर ही जडेजा ने साफ कर दिया कि परिवार के दो धड़ो में वो किसके साथ हैं। जड़ेजा ने सोमवार शाम को ट्विट करके भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के साथ ही अपनी पत्नी के समर्थन का ऐलान किया। आपको बता दें कि गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को मतदान होगा।

Tag In

#jaihind #loksabhachunav2019 #NARENDRAMODI #rivaba #rivabajadeja bjp PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *