sharad

राकांपा प्रमुख शरद पवार नहीं लडेंगे लोस चुनाव, जाने वजह

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। राकांपा (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के प्रमुख शरद पवार इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लडेंगे। पवार के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर सोमवार को विराम लग गया। पवार ने साफ कर दिया कि वो इस बार लोकसभा के चुनाव नहीं लडेंगे। बारमती में पार्टी नेताओं के साथ मिटिंग करने के बाद सोमवार को पवार ने पत्रकारों को यह बात कही।

मैं 14 चुनाव लड चुका हूं, चुनाव न लड़ने का फैसला लेने का यही है सही समय

शरद पवान ने कहा कि उनके परिवार के दो सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, यही ठीक समय है कि जब वे चुनाव न लड़ने का फैसला करें। बारामती में पार्टी के विधायकों और सांसदों से चर्चा के बाद शरद पवार ने कहा, ”मैं इससे पहले 14 लोकसभा चुनाव लड़ चुका हूं। हम सभी ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि मैं माढा लोकसभा से चुनाव नहीं लड़ूंगा। पार्टी के ज्यादातर सदस्य चाहते हैं कि पार्थ मवाल सीट से चुनाव लड़ें। मैं भी चाहता हूं कि नई पीढ़ी को राजनीति में आना चाहिए। पार्थ मावल लोकसभा सीट से लड़ेंगे।” पार्थ शरद पवार के भतीजे अजीत के बेटे हैं।

बेटी सुप्रिया भी लड़ेंगी चुनाव

पवार ने कहा कि उनकी बेटी सुप्रिया सुले मौजूदा सांसद हैं और इस बार भी चुनाव लड़ेंगी। हालांकि, पिछले दिनों एक इंटरव्यू ने शरद पवार ने कहा था कि पवार परिवार का एक भी सदस्य आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा।”

Tag In

#loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #sharad panwar loksabha loksabha session loksabha-2019 supriya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *