janvi

राजकुमार राव संग रूह-अफ्जा में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। जाह्नवी कपूर ने “धड़क” फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश किया था। ‘धड़क’ फिल्म की परफॉर्मेंस से जाह्नवी कपूर ने लाखों लोगों का दिल जीतने लिया। इन दिनों जाह्नवी कपूर के हाथ में कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। जाह्नवी कपूर ने तख्त, गुंजन सक्सेना की बायोपिक मूवी के बाद एक और फिल्म साइन कर ली है, जिसमें जाह्नवी कपूर अब राजकुमार राव के साथ फिल्म में नजर आएंगी। प्रोड्यूसर दिनेश विजान की आगामी फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ में जाह्नवी, राजकुमार राव, वरुण शर्मा नजर आएंगे।

फिल्म “रूह-अफ्जा” के बारे में बताते हुए दिनेश विजान ने कहा, “रूह-अफ्जा के लिए हमें ऐसे एक्टर्स की जरूरत थी, जो अपनी रोल में आसानी से ढल जाए, राजकुमार राव और वरुण दोनों ही शानदार एक्टर्स हैं। दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं।” इस फिल्म में जाह्नवी कपूर दो किरदारों (रूही और अफसाना) के रोल में नजर आएंगी। यकीनन ही ये किरदार जाह्नवी कपूर के लिए चैलेंजिंग होने वाला है। दिनेश विजान ने जाह्ववी कपूर को लेकर कहा कि “लीड एक्ट्रेस के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को आसानी से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं। वह असलियत में किरदार से जुड़ गईं। फिल्म की कहानी में ताजगी, नयापन है और एक्ट्रेस भी ऐसी ही हैं। फिल्म रूह-अफ्जा का डायरेक्शन हार्दिक मेहता करेंगे। वहीं मूवी को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून में शुरू होगी।

Tag In

# 'रूह-अफ्जा # मृगदीप सिंह लांबा #गुंजन सक्सेना #जाह्नवी कपूर #तख्त #दिनेश विजान #धड़क #राजकुमार राव #वरुण शर्मा उत्तर प्रदेश बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *