राजनीतिक पार्टियों की तरह बॉलीवुड भी बंटा दो खेमे में

राजनीतिक पार्टियों की तरह बॉलीवुड भी बंटा दो खेमे में

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। देश में चारो और लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। इन चुनावों में बॉलीवुड भी बराबर से दिलचस्पी ले रहा है। देश में राजनीतिक पार्टियों की तरह बॉलीवुड भी दो खेमों में बंट गया है। जी हाँ वो दो खेमे है बीजेपी और कांग्रेस। इसके साथ ही चुनाव की हर छोटी से बड़ी हलचल पर सितारों की लगातार नजर बनी हुई है। और इस बात का ताजा उदहारण कल देखने को तब मिला, जब मध्य प्रदेश में बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपनी पार्टी भाजपा में शामिल किया तो इस  खबर पर स्वरा भास्कर की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

बॉलीवुड स्टार स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘लोकसभा चुनाव 2019 की एक और दावेदारों की एक और शानदार सूची। संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडे में बीजेपी बिल्कुल नग्न।

बता दें, भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी का उम्मीदवार बनाया गया है। प्रज्ञा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। दरअसल इस सीट से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टिकट दिए जाने की चर्चा थी। लेकिन माना जा रहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने साध्वी प्रज्ञा का नाम आगे बढ़ाया। बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रज्ञा ने कहा- ‘ना सिर्फ मैं चुनाव लड़ूंगी बल्की जीतूंगी भी।’ प्रज्ञा मालेगांव ब्लास्ट केस में एनआईए की जांच से गुजर चुकी हैं।

गौरतलब है कि स्वरा की बात करें तो वो हमेशा से ही बीजेपी के खिलाफ रहीं है। कई बार उनके बयानों से ये बात साफ हुई है कि वो बीजेपी की विचार धारा से सहमत नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने मेनका गांधी के एक विवादित बयान पर भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने मेनका से सवाल किया था कि क्या आप अपने भाषण में मुसलमानों को डरा रहीं हैं? इसके अलावा स्वरा बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार करती हुई भी दिखी थीं। और यह तो हमेशा से ही साफ़ है ही कि कन्हैया कुमार भी शुरुवात से ही बीजेपी के खिलाफ बोलते आ रहे हैं।

Tag In

#bjp 2019 #sadhvi pragya #swara bhasker bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *