anand

राजनीति से प्रेरित नोटिस, मोदी राजनीति को गटर स्तर पर लाए – आनंद शर्मा

लोकसभा 2019,

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की राजनीति के स्तर को कम करने का काम कर रहे हैं और वे अब देश की राजनीति को गटर के स्तर तक ले कर आ गए हैं। ये कहना है कांग्रेस नेता आनंद शर्मा का। आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी के इशारे पर ही राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा राहुल गांधी को नोटिस जारी किया गया है। शर्मा ने यह भी कहा कि पीएम मोदी व सुषमा स्वराज पहले विधानसभा चुनाव के दौरान दिये गये अपने बयानों पर गौर करें।

राजनीति से प्रेरित राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस

कांग्रेस प्लानिंग कमेटी की बैठक के बाद बाहर आकर आनंद शर्मा राहुल गांधी को राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा नोटिस भेजने को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे थे। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए शर्मा बोले- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय राजनीति को गटर के स्‍तर पर ले आए हैं। देश की राजनीति के स्तर को कम करने का काम अगर किसी ने किया है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्‍होंने कहा, राष्ट्रीय महिला आयोग का नोटिस राजनीति से प्रेरित है। अगर नोटिस जारी किया जाना चाहिए था तो पहले नरेंद्र मोदी के लिए जारी किया जाना चाहिए था। सुषमा स्वराज को पहले अपने प्रधानमंत्री के विधानसभा चुनाव के वक्त दिए बयान देखने चाहिए।

क्या था पूरा मामला, जो राहुल को दिया नोटिस

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते बुधवार को जयपुर की रैली में राफेल विमान डील को लेकर पीएम मोदी व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से ही पूरा सियासी मामला सामने आया है। राहुल ने रैली में बोला कि, ‘56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए. मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए। इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किया। राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि उनका बयान काफी शर्मनाक, कामुक और गलत था, इसलिए हमने उन्हें नोटिस भेजा है। उन्हें यह समझाना होगा कि आखिर वो ऐसी बातें कर एक महिला के बार में कहना क्या चाहते हैं। आयोग ने राहुल गांधी से जवाब देने को कहा है कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया और ट्वीट क्यों किया।

Tag In

# News # नरेंद्र मोदी # पीएम मोदी पर मुलायम सिंह यादव का बयान # मुलायम सिंह # सोनिया गांधी #mahila aayog #आनंद शर्मा #राष्ट्रीय महिला आयोग #सुषमा स्वराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *