rajyavardhan singh rathore

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जयपुर लोकसभा सीट के लिए भरा नामांकन, कांग्रेस की टिकट पर हैं कृष्णा पूनियां

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी गायत्री राठौर और योगगुरु बाबा रामदेव उनके साथ थे। बाबा रामदेव ने कहा कि मैं आशीर्वाद देने आया हूं। रामदेव बोले मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है, उन्हें भारी मतो से जीत दिलाकर संसद भेजें। बाब ने कहा कि चंद्रवंशी, सूर्यवंशी, यदुवंशी और अन्य सभी मिलकर जातियों से ऊपर उठें और राज्यवर्धन को जिताकर उन्हें संसद में स्थान दें।

आपको बता दें कि 2014 हुए लोकसभा चुनाव में भी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और यहीं से ही जीतकर संसद पहुंचे थे। इसके बाद उन्हें प्रदेश के सूचना और प्रसारण मंत्री का कार्य सौंपा गया। इस बार के चुनाव में एक बार फिर से भाजपा ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को जयपुर ग्रामीण से ही टिकट दिया। आपको बता दें कि राजस्थान में कुल दो चरणों में चुनाव संपन्न होंगे। पहले चरण का मतदान 29 अप्रैल और दूसरे चरण का मतदान छह मई को है। 23 मई को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

Tag In

#jaipur news in rajasthan #loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #rajyavardhan rathore bjp jaipur Jaipur Rural

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *