रानू मंडल का एक और वीडियो हुआ वायरल।

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। पश्चिम बंगाल में रहने वाली रानू मंडल लगातार ख़बरों में बनी हुई हैं। जब से रानू मंडल ने लता मंगेशकर का फेमस गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया है जबसे उनकी किस्मत बदल गई। इस गाने के बाद रानू मंडल सोशल मीडिया पर ऐसे छाई की बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमियां भी रानू की आवाज के फैन हो गए।

इतना ही नहीं रानू के सुरीली आवाज़ से प्रभावित होकर हिमेश ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ में गाना गाने का मौका दिया। इस बात का खुलासा खुद हिमेश रेशमियां ने अपने सोशल अकाउंट से ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो शेयर करते हुए किया। इसके बाद चारो तरफ हिमेश रेशमियां की लोगों ने तारीफ की। अब हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल के संग अपना दूसरा गाना रिकार्ड किया है, जो काफी वायरल रहा है। इस वीडियो को हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रानू मंडल के दूसरे गाने की रिकार्डिंग वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश रेशमियां ने लिखा है कि एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद, रानू मंडल की दिव्य आवाज में ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से एक और ट्रैक ‘आदत’ रिकॉर्ड किया गया, यहां गीत की झलक, अलाप और आवाज ओवर हैप्पी हार्डी और हीर का है… इसके लिए एक बार फिर से आपका प्यार और समर्थन … धन्यवाद..

Tag In

# Bollywood # Bollywood News #Music_video Film himesh reshammiya music railway station ranu mondal singer teri meri kahani viral news viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *