राम का काम करना है तो काम होकर ही रहेगा: भागवत

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 17वीं लोकसभा के लिए मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए को प्रचंड बहुमत मिल गया है और अब नरेन्द्र दामोदार दास मोदी 30 मई को राष्ट्रपति भवन में शाम 7:00 बजे एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है।

इसी बीच बता दें कि बीजेपी को शानदार बहुमत मिलने के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कल राजस्थान के उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इसी बीच आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत ने अपने संबोधन में राम मंदिर के निर्माण पर भी बोलते हुए नजर आएं। राष्ट्रीय स्वयं सेवकसंघ के प्रमुख मोहन भागवत चार दिनों के लिए राजस्थान के उदयपुर दौरे पर है।

मोहन भागवत ने कहा कि राम का काम करना है तो काम होकर ही रहेगा। जैसे ही भागवत ने राम पर बात करी पूरा का पूरा मौहाल राममयी बन गया और राम नाम के जयकारे लगने लगे। मोहन भागवत के बाद मुरारी बापू ने भी राम पर अपने विचार व्य​क्त किए। इसके लिए अखिल भारतीय स्तर पर आंदोलन भी चलाए गए है। ये संस्था इसके लिए नई मोदी सरकार से राम मंदिर के निर्माण के लिए बात भी करेगी। बता दें कि अयोध्या का मामला इस समय उच्चतम न्यायालय में लंबित चल रहा है।

Tag In

#bhagwat #mohanbhagwat #udaipur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *