राम जन्मभूमि विवाद सुनवाई पर मुस्लिम पक्ष ने इस कारण कोर्ट में जताई आपत्ति

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। रामजन्म भूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में 6 अगस्त से रोजाना सुनवाई की जा रही है। रामजन्म भूमि पर सुनवाई का आज चौथा दिन है। इसी बीच बता दें कि मुस्लिम पार्टी की ओर से वकालात कर रहे ​वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन ने एक आपत्ति जताई है।

वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन ने बताया कि सुनाई में आ रहा हैं कि इस मामलें पर अब सप्ताह में पांच दिन सुनवाई होगी। पांच दिन की सुनवाई को लेकर वकील राजीव धवन ने आपत्ति जताई। उन्होंने बताया कि सप्ताह में पांच दिवस सुनवाई के लिए कोर्ट की मदद नहीं कर सकते। कोर्ट जिस गति सुनवाई कर रहा है उस गति से हम नहीं चल सकते।

अधिवक्ता राजीव धवन की दलील सुनकर इस मामलें की सुनवाई कर रहे प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा कि हमने आपकी बात सुन ली है और हम जल्द ही आपको इसके लिए सूचित कर देंगे। बता दें कि रामजन्म भूमि और बाबरी ​मजिस्द पर सुप्रीम कोर्ट सप्तान में तीन दिन मंगलवार, बुधवार और बृहस्पतिवार को सुनवाई होना तय हुआ। लेकिन गुरूवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने बताया कि इस मामलें पर अब सप्ताह में पांच दिन सुनवाई होगी। बता दें कि रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर पूरे देश की नज़र है, ये मामला पिछले कई दशकों से अटका हुआ है।

Tag In

#five_days_hearing #muslim_side #ram_janmabhoomi #Supreme_court

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *