रावण के अवतार में सैफ अली खान का नया लुक

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. दशहरा से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुआ ये नया पोस्टर दशानन अवतार से प्रेरित नजर आ रहा है. नागा साधू के रोल में सैफ के दस सिर वाला पोस्टर सामने आया है.

पहले रिलीज हुए लाल कप्तान के ट्रेलर और पोस्टर्स में सैफ का नागा साधू वाला लुक दिखाया गया था. सिर पर लाल रंग का कपड़ा बांधे, माथे पर तिलक, चेहरे पर भस्म, लंबी दाढ़ी वाले लुक में सैफ दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें की फिल्म का डायरेक्शन नवदीप सिंह ने किया है. इस रोल की तैयारी को लेकर नवदीप ने एक इंटरव्यू में बताया, “सैफ को इस किरदार के लिए मनाना मुश्क‍िल नहीं था. पहली बार जब उन्होंने कहानी सुनी और यह पता चला कि कैरेक्टर वेस्टर्न है तो वे बहुत एक्साइटेड हुए. उन्हें वेस्टर्न पसंद है और 18 साल की उम्र से ही इस तरह का कैरेक्टर प्ले करने की इच्छा रखते हैं. गलियों में भागता एक आदमी, इंसान की लाश को खींचता हुआ…”

बता दें लाल कप्तान 18वीं सदीं के बैकग्राउंड में बनीं एक नियो-वेस्टर्न फिल्म है. इसमें सैफ नागा साधू का किरदार निभा रहे है. यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tag In

#LaalKaptaan #saifalikhan #लालकप्तान #सैफअलीखान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *