राष्ट्रीय सुरक्षा खतरे में, मोदी सरकार की असमर्थतता है कारण – नायडू

एयर स्ट्राइक,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क । पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत-पाक सीमा पर तनाव बढ़ता जा रहा है तो भारत को मिल रहे विश्व समुदाय के समर्थन के बाद पाकिस्तान की नींद भी उड़ी हुई है। वहीं आंध्रप्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू ने यह बयान देकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है कि, मोदी सरकार की असमर्थतता के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा बना हुआ है, बीजेपी नेता अपनी हरकतों से देश को छोटा बनाने का कार्य करने में लगे हैं। सीएम नायडू ने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि, अगर किसी के हित के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा में डाला जाएगा तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हम राजनीतिक लाभ के लिए सेना के इस्तेमाल को भी कतई बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं।
नायडू ने सीधा मोदी सरकार पर किया वार
टीडीपी प्रमुख व आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इनरान खान के बयान को आशंकाओं वाला बताते हुए सीधा बीजेपी की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि, मंगलवार को ही पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए अपना पक्ष रखा था। आंध्रप्रदेश सीएम नायडू ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान पर कहा कि, ‘पुलवामा आतंकी हमले पर दिए गए उनके बयान में कई आशंकाएं हैं। ‘ इसके बाद नायडू ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को निशाने पर लेते हुए भी कहा कि , ‘सत्ताधारी पार्टी मोदी सरकार की असमर्थतता के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है, साथ ही बीजेपी नेता अपनी हरकतों से देश को छोटा बनाने का काम कर रहे हैं।’
बता दें कि पाकिस्तानी पीएम इमरान ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर धमकी भरे अंदाज में कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान पर हमला करने का निर्णय लेता है तो हम भी कड़ा जवाब देने के लिए सोचेंगे नहीं। पाकिस्तानी पीएम ने नरम रूख दिखाते हुए कहा कि, भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला या विवाद है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए। वहीं इमरान खान ने चेताते हुए यह भी कहा था कि सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में होता है, लेकिन यह खत्म कहां जाकर होने वाला होता है ये उपरवाले के अलावा शायद ही कोई जानता हो।

Tag In

आंध्रप्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू बीजेपी मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *