राहुल को जवाब- देश गांधी परिवार की गलतियों को भुगत रहा है

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रीति दादूपंथी। चीन के द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने में अड़चन लगाने पर भारत में राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला, जिसका जवाब बीजेपी ने भी तीखे तेवर में दिया है।

भारत आपके परिवार द्वारा की गई गलतियों को भुगत रहा है

बीजेपी की ओर से ट्वीट किया गया है कि, “आज चीन UNSC का हिस्सा ही नहीं होता अगर आपके ग्रेट ग्रैंडफादर चीन को उसे ये सीट तोहफे में ना देते। भारत अभी तक आपके परिवार के द्वारा की गई गलतियों को ही भुगत रहा है। आप इस बात को निश्चित समझें कि भारत आतंकवाद के खिलाफ जंग जीत कर ही रहेगा। यह सब आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छोड़ दीजिए, जब तक आप चीनी समकक्षों से चोरी-छुपे मिलते रहिए।”

राहुल का ट्वीट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह ही ट्वीट कर लिखा था कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से डर गए है और चीन जब भी भारत के खिलाफ कुछ गलत कदम उठाता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साध लेते है।” साथ ही राहुल गांधी ने लिखा कि पीएम मोदी ने जिनपिंग के साथ गुजरात में झूला-झूला, दिल्ली में गले मिले और चीन में जाकर उनके सामने सिर झुका दिया। राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के अन्य प्रवक्ताओं भी मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला है।

आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में चीन ने अपने वीटो पावर का इस्तेमाल कर मौलाना मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से रोक दिया।

चीन के द्वारा लगातार चौथी बार ऐसा किया गया है। चीन की इस चाल पर भारत ने सख्त आपत्ति दर्ज कराई है। वहीं भारत के साथ अमेरिका भी चीन की आलोचना कर रहा है।

Tag In

#केंद्र सरकार #पीएम मोदी #प्रचारमंत्री #प्रियंका गांधी #विकास TMC अखिलेश डिंपल यादव बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 सपा-बसपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *